Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / डंबल उठाए युजवेंद्र चहल तो इंग्लिश क्रिकेटर ने की ट्रोलिंग, बोले- सलमान जैसे..!

डंबल उठाए युजवेंद्र चहल तो इंग्लिश क्रिकेटर ने की ट्रोलिंग, बोले- सलमान जैसे..!

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया के जरिए लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. खासकर अपनी वाइफ धनश्री के साथ उनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Chahal Video Viral) होती है. क्रिकेट के अलावा चहल अपने सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट के लिए भी फैन्स के बीच खासा लोकप्रिय हो गए हैं. अब चहल ने वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.वीडियो में चहल भारतीय टीम की जर्सी पहनकर डंबल उठाने की प्रक्रिया कर रहे हैं. वीडियो शेयर कर चहल ने लिखा,  ‘ये सब स्ट्रेंथ की बात है.. शारीरिक और मानसिक.’.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

द महमूद ने ट्रोल करते हुए उनको सलमान खान जैसे दिखने की बात करते हुए ट्रोल किया है. साजिद ने चहल के वीडियो पर कमेंट किया और लिखा,  ‘बहुत जल्द सलमान खान जैसे दिखने लगोगे भाई..’ इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर के ट्रोल किए जाने के बाद चहल ने भी रिप्लाई किया और लिखा,  ‘अर्नोल्ड श्वॉरजेनेगर के बारे में क्या ख्याल है भाई.’

बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच वनडे और टी-20 सीरीज का आगाज 13 जुलाई से होने वाला है. भारत की टीम 3 टी-20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज श्रीलंका के खिलाफ खेलने वाली है. बीसीसीआई ने श्रीलंका के दौरे पर दूसरे दर्जे की टीम भेजी है जिसकी कप्तानी शिखर धवन करने वाले हैं.

श्रीलंका दौरे के लिए चुनी गई टीम में कृष्णप्पा गौतम, चेतन सकारिया, देवदत्त पडीक्क्ल, ऋतुराज गायकवाड़ और नितीश राणा जैसे नए खिलाड़ियों कोजगह मिली है. आईपीएल में इन खिलाड़ियों ने लगातार अच्छा परफॉर्मेंस किया है जिसके कारण ही इन खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है. बता दें कि श्रीलंका के दौरे पर भारतीय टीम के लिए कोच की भूमिका राहुल द्रविड़ निभाने वाले हैं.

loading...

Check Also

अफगान जलेबीः अजीबोगरीब शॉट लगाकर फैन्स से पूछे राशिद खान- इसे क्या बोलेंगे.. देखें Video

अफगानिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) दुनिया भर के क्रिकेट लीग खेलते हैं और हर ...