Saturday , November 27 2021
Home / ऑफबीट / पिता ने जमीन बेचकर पूरा किया बेटी का सपना, बेटी ने सफल होने पर यूं उतारा एहसान !

पिता ने जमीन बेचकर पूरा किया बेटी का सपना, बेटी ने सफल होने पर यूं उतारा एहसान !

टीवी या फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां लोग बहुत मुश्किलों का सामना करके पहुंचते हैं. यहां पहुंचना एक अलग बात होती है लेकिन इस इंडस्ट्री में जगह बनाना एक अलग बात होती है. आप तभी सक्सेसफुल माने जाते हैं जब आपके नाम को लोग घर-घर में पहचानने लगते हैं. मायानगरी मुंबई में हर दिन सैकड़ों-हजारों लोग अपनी किस्मत आजमाने आते हैं, जिनमें से कुछ को तो सफलता मिल जाती है तो कुछ थक हारकर वापस घर चले जाते हैं. टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार हैं जो दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना चुके हैं. टीवी एक ऐसा माध्यम है जो लोगों के घरों में आसानी से मिल जाता है और सीरियल एक ऐसा जरिया जिसके चलते एक्टर्स घर-घर में मशहूर हो जाते हैं.

टीवी इंडस्ट्री में वैसे तो कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बनाई है लेकिन आज के इस पोस्ट में हम एक्ट्रेस सुरभि चंदना की बात करेंगे. सुरभि टीवी इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बहुत कड़े संघर्ष के बाद आज इस मुकाम तक पहुंची हैं. सुरभि चंदना आजकल इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं और इनके इन्स्टाग्राम पर लाखों चाहने वाले मौजूद हैं. सुरभि ने मोस्ट पॉपुलर शो ‘इश्कबाज’ में अनिका का किरदार निभाया था. अनिका और शिवाय की जोड़ी दर्शकों की पहली पसंद बन गयी थी. बता दें, सुरभि एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने न सिर्फ अपना सपना पूरा किया बल्कि अपने पिता की क़ुरबानी को भी जाया नहीं होने दिया.

बेटी का सपना पूरा करने के लिए पिता ने बेची थी जमीन

बता दें, सुरभि को सीरियल ‘कबूल है’ के लिए भी याद किया जाता है. इन दिनों सुरभि ‘संजीवनी’ सीरियल में काम कर रही हैं. सुरभि को अपने शुरूआती दिनों में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. सुरभि शुरुआत से एक्ट्रेस बनना चाहती थीं लेकिन पैसों की कमी के चलते वह घरवालों से कभी इस बारे में बात नहीं कर पातीं. लेकिन जब सुरभि के पिता को इस बारे में पता चल तो उन्होंने बेटी का सपना सच करने की ठानी और बेटी की खुशी के लिए अपनी जमीन तक बेच डाली और मुंबई आकर रहने लगे.

खुद की कमाई से पिता को दिलाई नई जमीन

आज सुरभि टीवी इंडस्ट्री में जाना-माना नाम हैं और उनके पास करोड़ों की दौलत मौजूद है. इतने साल इंडस्ट्री में काम करके उन्होंने खूब दौलत-शोहरत कमाई है. इसी का नतीजा है कि उन्होंने अपने पिता के लिए पंजाब में ही एक नई जमीन खरीदी है. इस बात की जानकारी खुद सुरभि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी. जिस बेटी के सपने को पूरा करने के लिए पिता ने अपनी जमीन बेच दी आज उसी बेटी ने कामयाब होकर अपने पिता को उससे कहीं ज्यादा अच्छी और बड़ी जमीन तोहफे के रूप में भेंट की.

बिजनेसमैन को कर रही हैं डेट

बात करें पर्सनल लाइफ की तो इन दिनों सुरभि बिजनेसमैन करण शर्मा को डेट कर रही हैं. हालांकि, वह करण के साथ बहुत कम ही तस्वीरें डालती हैं. वैसे तो सुरभि को काफी दबंग माना जाता है लेकिन रिलेशनशिप के मामले में वह काफी शर्मीली हैं. शायद यही वजह है कि काफी समय बाद उन्होंने अपने रिलेशनशिप में होने की बात कबूली और अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर की. करण और सुरभि एक-दूसरे को पिछले 7 साल से जानते हैं और पिछले 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

loading...

Check Also

मुंबई ड्रग्स क्रूज केस में एनसीबी की बड़ी कार्रवाई, फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर-ऑफिस पर छापे

मुंबई:  मुंबई में क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी  (Mumbai Cruise Ship Drugs case) के मामले में ...