Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / खबर / घोड़े को चारा खिलाने से डर गईं जरीन खान, कहा- ‘हाथ चबा गया तो..’ देखें Video

घोड़े को चारा खिलाने से डर गईं जरीन खान, कहा- ‘हाथ चबा गया तो..’ देखें Video

नई दिल्ली: 

जरीन खान ने बॉलीवुड के साथ-साथ पंजाबी इंडस्ट्री में भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी फैन्स को एंटरटेन करने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं. जरीन खान ने अब फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो घोड़े को चारा खिलाने की कोशिश कर रही हैं. इस दौरान एक्टर काफी डर भी रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस की दोस्त कहती दिख रही हैं कि नजदीक जाकर खिलाओ उसे. इस पर जरीन कह रही हैं कि मुझे डर लग रहा है कही मेरा हाथ चबा गया तो.

 

जरीन खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. वीडियो में एक्ट्रेस की मासूमियत देखी जा सकती है. उन्होंने इसे कैप्शन दिया है: “मैं इंसानों से ज्यादा जानवरों से दोस्ती करना पसंद करूंगी.” जरीन खान के इस वीडियो को एक लाख 57 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही इस पर फैन्स हमेशा की तरह जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

जरीन खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही प्रिंस नरूला के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगी. उनके करियर की बात करें तो उन्होंने ‘वीर (2010)’ फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया मेंर आ चुकी हैं. इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म ‘1921’ में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी.2017 में आई उनकी ‘अकसर 2’ को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था.

बॉलीवुड के अलावा एक्ट्रेस ने तेलुगू और पंजाबी सिनेमा में भी हाथ आजमाया है. उनकी कई पंजाबी फिल्में धमाल मचा चुकी हैं.

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...